Home Delhi News केजरीवाल कलयुग के राम : सौरभ भारद्वाज

केजरीवाल कलयुग के राम : सौरभ भारद्वाज

0

एजेंसी, नई दिल्ली। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद जेल से बाहर आ चुके हैं। हालांकि, जेल से बाहर आते ही केजरीवाल ने इस्तीफे का ऐलान कर दिया है। अब इस पूरे मामले में पर आप नेता और दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। अपने संबोधन में सौरभ भारद्वाज ने अरविंद केजरीवाल की तुलना भगवान श्रीराम से कर दी है। उन्होंने कहा कि कल दिल्ली में जो हुआ उसकी चर्चा पूरी दुनिया मे हो रही है।

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि दिल्ली के कोने-कोने में हो रही है। एक सीएम इस्तीफा देता है और कहता है कि दिल्ली की जनता मेरी ईमानदारी पर वोट करें। ऐसा आज तक नहीं हुआ। वो भी तब जबकि केंद्र सरकार ने सारी एजेंसी लगा रखी थी। दिल्ली के लोगो के अंदर ऐसी उत्सुकता है कि लोग चाहते हैं कि कल ही चुनाव हो और फिर अरविंद जी को सीएम बनाएं। मोटे तौर पर बीजेपी को लेकर जनता में तहत नाराजगी है।

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि कई लोग कहते हैं कि सतयुग में सुना था कि राम मर्यादा के नाम पर 14 साल के लिए वनवास पर चले गए। आज केजरीवाल ने वही किया है। वो भगवान नहीं है। लेकिन सतयुग के बाद ये पहली बार हुआ है। कल अरविंद केजरीवाल इस्तीफा देंगे। इस्तीफा मंजूर होने के बाद विधायकों की बैठक होगी , जिसमें नेता चुने जाएंगे। और वो फिर सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here