Home Meerut सपा विधायक अतुल प्रधान ने उठाई बिजली की समस्या

सपा विधायक अतुल प्रधान ने उठाई बिजली की समस्या

0
  • समर्थकों के साथ मुख्य अभियंता से मुलाकात कर उठाए कई मुद्दे।

शारदा रिपोर्टर मेरठ। विभिन्न समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर सरधना से सपा विधायक अतुल प्रधान मंगलवार समर्थको संग मुख्य अभियंता कार्यालय पहुंचे। इस दौरान उन्होंने आम जनमानस के अलावा किसानों को हो रही परेशानियों के समस्या का समाधान की मांग की।

 

विधायक अतुल प्रधान ने मुख्य अभियंता को सरधना क्षेत्र समेत शहर और देहात की बिजली समस्याओं से अवगत कराया। जबकि, ट्रांसफार्मर और बिजली उपकरण चोरी का मुद्दा भी उठाया। उन्होंने कहा कि आरडीएसएस योजना के तहत काम की रफ्तार धीमी है। कंपनी जो कार्य कर रही है, उसकी क्वालिटी बेहद खराब है। बिजली उपकरणों की कमी है। विधायक निधि के तहत बिजली सुधार के कार्य नहीं हो पा रहे। जर्जर तार और खंभे नहीं बदले जाने से बिजली संकट से लोग परेशान हैं। उन्होंने कहा कि किसानों के ट्यूबवेल पर बिजली का मीटर लगाया जा रहा है, जबकि किसान पहले ही बढ़ती महंगाई और गन्ना भुगतान न होने के चलते परेशान है।

अतुल प्रधान ने कहा कि बिजली की समस्यायों के समाधान के लिए हर बार विधुत विभाग के अधिकारी समस्या के समाधान का आश्वासन देते हैं लेकिन होता कुछ नहीं। उन्होंने कहा कि अगर जल्द ही बिजली से संबंधित समस्याओं का समाधान नहीं हुआ तो इसकी शिकायत वह उच्च अधिकारियों से करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here