Home CRIME NEWS सरधना के गांव भमोरी में हुई युवक की हत्या का सनसनीखेज खुलासा,...

सरधना के गांव भमोरी में हुई युवक की हत्या का सनसनीखेज खुलासा, दो गिरफ्तार

0

शारदा रिपोर्टर मेरठ। सरधना थाना क्षेत्र स्थित गांव भमोरी में पांच जुलाई को हुई युवक की हत्या का बुधवार को पुलिस ने सनसनी खेज खुलासा कर दिया है। पुलिस लाइन में एसपी देहात ने प्रेसवार्ता कर बताया कि गांव के ही रहने वाले दो आरोपियों ने शारब पार्टी के दौरान गली गलोच करने को लेकर मृतक के सिर में दो गोली मारकर हत्या की थी पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए आरोपियों के पास से हत्या में प्रयोग किए गए अवैध हथियार और बाइक भी बरामद कर ली है।

सरधना थाना क्षेत्र के गांव भमोरी स्थित एक खाली पड़े मकान में 5 जुलाई को परमजीत उर्फ कृष्णा की गोली मारकर हत्या कर दी थी। मृतक परमजीत के पिता जय सिंह ने गांव के ही रहने वाले सौरभ, मोहित, मोनू ,विक्रम सहित एक अन्य के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया दिया था। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही थी लेकिन सभी आरोपी फरार चल रहे थे। अधिकारियों ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए थाना पुलिस के साथ स्वाट टीम को लगाया था। मंगलवार की रात्रि को थाना पुलिस और स्वाट टीम ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए मुखबिर की सूचना पर आरोपी सौरभ और मोहित को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस बाकी फरार आरोपियों की तलाश कर रही है।

 

 

 

बुधवार को एसपी देहात कमलेश बहादुर ने पुलिस लाइन में प्रेस वार्ता कर बताया कि मृतक परमजीत उर्फ कृष्णा का आरोपियों से दोस्ताना था इसी के चलते आरोपी परमजीत के साथ गांव में मोजूद एक खाली पड़े मकान में शराब पी रहे थे, तभी परमजीत ने सौरभ के साथ गाली गलोच कर दी थी। इसी के चलते सौरभ और उसके दोस्त मोहित ने अवैध तमंचे और पिस्तौल से परमजीत के सिर में दो गोली मारकर उसकी हत्या कर दी।

एसपी देहात ने बताया कि दोनों आरोपियों को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर लिया गया आरोपियों के पास से हत्या में प्रयोग किए गए अवैध तमंचा और पिस्तौल साथ ही मोटर साईकिल बरामद कर ली गई है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here