Home Meerut परिजन दिन-रात बच्चों को मेरठ में ढूंढते रहे, वे हरिद्वार में मौज-मस्ती...

परिजन दिन-रात बच्चों को मेरठ में ढूंढते रहे, वे हरिद्वार में मौज-मस्ती करते मिले

0
- तीनों बच्चों की फाइल फोटो
  • परिजन ढूंढते रहे, बच्चे हरिद्वार में मौज मस्ती करते मिले।

शारदा रिपोर्टर मेरठ। भावनपुर थानाक्षेत्र की जय भीम नगर कॉलोनी से मंगलवार की शाम से लापता तीन बच्चे हरिद्वार में घूमते हुए मिल गए। परिजन रात दिन बच्चों को ढूंढने में लगे हुए थे और बच्चे हरिद्वार में हर की पैड़ी पर नहाते हुए मिले। पुलिस ने बच्चों को बरामद कर उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

परिजन रात दिन मेरठ में बच्चों को ढूंढते रहे

मंगलवार की शाम 5 बजे घर से खेलने की बात कहकर निकले तीन बच्चे संदिग्ध
परिस्थितियों में लापता हो गए थे। अचानक लापता हुए बच्चों को परिजनों और ग्रामीणों ने काफी तलाश किया, लेकिन उनका कहीं कुछ पता नहीं चल सका था। जिसके बाद परिजनों ने थाने में तहरीर देते हुए छात्रों की बरामदगी की मांग की थी।

थाना भावनपुर की जयभीमनगर कॉलोनी के रहने वाले जितेंद्र कुमार ने बताया कि उनका 13 वर्षीय पुत्र मयंक कक्षा 9 का छात्र है। वह अपने दोस्त अंशुमन और कक्षा 6 में पढ़ने वाले 12 वर्षीय विराट के साथ खेलने की बात कह कर मंगलवार की शाम 5 बजे गया था। इसके बाद से तीनों छात्र वापस नहीं लौटे। जिनकी काफी तलाश की गई।

हरिद्वार में मौज मस्ती करते मिले

एसएसपी विपिन टाडा ने बताया कि तीनों बच्चों की लोकेशन के आधार पर बच्चों को तलाश की गई तो बच्चे हरिद्वार में मिले। बच्चों ने पूछताछ में बताया कि वे लोग सिर्फ घूमने के लिये गये थे। रात्रि करीब डेढ़ बजे बच्चों को उनके परिजनों को सौंप दिया गया। इस संबंध में भारतीय न्याय संहिता की धारा 137/2 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था।

 

यह खबर भी पढ़िए-

मेरठ: संदिग्ध परिस्थितियों में तीन छात्र लापता, तलाश में जुटे परिजन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here