Home CRIME NEWS दिनदहाड़े बदमाशों का आतंक, हेलमेट लगाकर घर में घुसकर लाखों की लूट

दिनदहाड़े बदमाशों का आतंक, हेलमेट लगाकर घर में घुसकर लाखों की लूट

0
चंद्र मोहन गोयल निवासी शास्त्रीनगर में हुई डकैती की सूचना पर पहुंचे संयुक्त व्यापार संघ के अध्यक्ष अजय गुप्ता हैंडलूम वस्त्र व्यापारी संघ के प्रधान व संयुक्त व्यापार संघ के मंत्री अंकुर गोयल नरेंद्र राष्ट्रवादी व जितेंद्र अग्रवाल.
  • हेलमेट लगाकर घर में घुसकर बदमाशों ने की लूट
  • बुजुर्ग रिश्तेदार के घर दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया और दो लाख रुपये लूटे।

शारदा रिपोर्टर मेरठ। नौचंदी थाना क्षेत्र में गुरुवार शाम बदमाशों ने भाजपा नेता के बुजुर्ग रिश्तेदार के घर दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया और दो लाख रुपये लूट लिए। बदमाश चंदा लेने के बहाने हेलमेट पहनकर घर में घुस आए थे।

शास्त्रीनगर एफ-ब्लॉक में 84 वर्षीय चंद्र मोहन गोयल और उनकी पत्नी 80 वर्षीय सुषमा गोयल रहते हैं। चंद्रमोहन भारतीय जनता पार्टी व्यापारी प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा के ताऊ हैं। चंद्र मोहन के बेटे शलभ व सचिन गोयल हैं, जो अमेरिका में हैं। बेटी शैफाली सिविल लाइन इलाके में परिवार के साथ रहती हैं। बच्चों ने बुजुर्ग मां-बाप की देखरेख के लिए तीन नौकरानी रखी हुई हैं। गुरुवार शाम करीब चार बजे चंद्रमोहन, सुषमा और नौकरानी राजवती घर पर थे। दो बदमाशों ने बच्चियों के लिए चंदा लेने की बात कही और गेट खुलवा लिया। दरवाजा खुलते ही एक बदमाश ने चंद्रमोहन को घर में धकेलकर फर्श पर गिरा दिया। हेलमेट पहने दूसरे बदमाश ने रसोई में जाकर नौकरानी को धक्का देकर गिरा दिया और मुंह दबाकर चाकू के बल पर काबू कर लिया।

बदमाश चंद्रमोहन, सुषमा और राजवती को अंदर के कमरे में ले गए और अलमारी से नकदी निकाल ली। बदमाश जाते वक्त तीनों को बराबर के कमरे में बंधक बना गए। करीब ढाई घंटे तीनों घर में बंद रहे। मदद की पुकार सुनकर पड़ोस की महिला ने लोगों को एकत्र कर उन्हें कमरे से निकाला।

सूचना पाकर एसएसपी विपिन टाड़ा और एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह भी मौके पर पहुंचे और पीड़ित बुजुर्ग दंपति से बात की। बाद में एसएसपी ने बताया कि घटना घर में लगे सीसीटीवी में कैद है। दो बदमाश हेलमेट पहने घर में घुसते हुए नजर आ रहे हैं। घटना के खुलासे को पुलिस की तीन टीम लगाई गई हैं। शीघ्र ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

इस घटना के बाद भाजपाइयों के साथ ही व्यापारियों में आक्रोश है। शुक्रवार सुबह संयुक्त व्यापार संघ के अध्यक्ष अजय गुप्ता, नरेंद्र राष्ट्रपति, हैंडलूम व्यापार संघ के प्रधान अंकुर गोयल और जितेंद्र गुप्ता अट्टू उनसे मिलने पहुंचे।

अजय गुप्ता ने बताया कि शहर में बढ़ रहे अपराधों को लेकर संयुक्त व्यापार संघ का प्रतिनिधि मंडल एसएसपी से मिलेगा। उन्होंने घटना के शीघ्र खुलासे की मांग की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here