Home Meerut प्रिंसिपल के डांटने पर छात्रा ने लगाई फांसी, जमकर हंगामा

प्रिंसिपल के डांटने पर छात्रा ने लगाई फांसी, जमकर हंगामा

0
  • मृतका के परिजनों ने स्कूल में जाकर किया जमकर हंगामा

शारदा रिपोर्टर

मेरठ। कंकरखेड़ा में प्रिंसिपल की डांट व मारपीट के बाद 12वीं की छात्रा ने बुधवार दोपहर घर जाकर पंखे से लटकर सुसाइड कर लिया। घटना के समय छात्रा घर पर अकेली थी। कुछ देर बाद छात्रा की मां घर पहुंची तो घटना की जानकारी हुई थी। जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया था। परिजनों ने बिना पुलिस कार्रवाई करें छात्रा का अंतिम संस्कार कर दिया था। गुरुवार को छात्रा के परिजन प्रिंसिपल के घर पहुंच गए और जमकर हंगामा किया।

अंबेडकर रोड सदनपुरी निवासी शम्मी अरोड़ा अपने परिवार के साथ रहते हैं। परिवार में पत्नी रितु अरोड़ा, बेटा कनिष्क व एक बेटी भूमि अरोड़ा थी। बेटी भूमि शिवलोकपुरी एक स्कूल में 12वीं की छात्रा थी। वहीं छात्र के पिता रेलवे में अटेंडर के पद पर कार्यरत हैं। वहीं भाई नोएडा में प्राइवेट कंपनी में जॉब करता है। पत्नी हाउसवाइफ है।

परिजनों के अनुसार बुधवार को छात्रा स्कूल गई थी। जहां स्कूल प्रधानाचार्य ने छात्रा को सबके सामने डांट दिया था। वहीं परिजनों ने मारपीट का भी आरोप लगाया।

इसके बाद छात्रा घर चली गई थी। छात्रा की मां सरधना रोड पर चिकित्सक के दवाई लेने के लिए गई थी। जब देर शाम के समय मां घर पहुंची तो देखा कि घर का दरवाजा बंद है। जिसके बाद मां ने दीवार से झांककर देखा तो छात्रा का शव पंखे से लटका हुआ था।
बेटी के शव को पंखे से रखा देख मां के होश उड़ गए। शोर-शराबे की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर दौड़े। परिजन छात्रा को लेकर पास के अस्पताल में दौड़े। जहां चिकित्सकों ने छात्रा को मृत घोषित कर दिया।

गुरुवार को परिजन प्रधानाचार्य के घर पहुंचे। परिजनों ने जमकर हंगामा किया। हंगामा की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। थाना प्रभारी विष्णु कौशिक का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल तहरीर नहीं आई है। तहरीर आने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here