Home CRIME NEWS मेरठ: महिला ने किया छेड़छाड़ का विरोध, तो दबंग युवक ने कारतूस...

मेरठ: महिला ने किया छेड़छाड़ का विरोध, तो दबंग युवक ने कारतूस हाथ में लेकर भेजे फोटो, आरोपी गिरफ्तार

0

Loading

मेरठ: महिला ने किया छेड़छाड़ का विरोध, तो दबंग युवक ने कारतूस हाथ में लेकर भेजे फोटो, आरोपी गिरफ्तार

 

  • दबंग युवक ने कारतूस हाथ में लेकर भेजे फोटो,

  • पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को किया गिरफ्तार,


शारदा न्यूज़, संवाददाता ।


मेरठ। एक इलाके के दबंग व्यक्ति ने महिला से छेड़छाड़ की जिसका विरोध किया गया तो उसने महिला के देवर को जान से मारने की धमकी दी और कारतूस हाथ में लेकर फोटो देवर को भेज दिए पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल बता दें कि पूरा मामला मेरठ के थाना भावनपुर क्षेत्र के अब्दुल्लापुर का है आरोप है कि 26 तारीख को वहीं की रहने वाली एक महिला से इलाके के दबंग युवक अंकुश ने महिला के साथ छेड़छाड़ की और जब छेड़छाड़ का विरोध किया गया तो आरोपी अंकुश ने महिला के देवर को डराने के लिए हाथों में कारतूस लेकर फोटो भेजें और जान से मारने की धमकी दी।

 

बता दें पीड़ित महिला और उसके देवर का आरोप है कि अंकुश कई बार छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दे चुका है और इस बार तो हद हो गई जब उसने कारतूस का फोटो महिला के देवर को भेजा और डराने का प्रयास किया साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी।

वहीं इस घटना के संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है और उस को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

इस मामले में एसपी देहात कमलेश बहादुर ने बताया कि 2 दिन पहले एक यह मामला संज्ञान में आया था जिसमें कार्यवाही करते हुए आर्म्स एक्ट की धारों में आरोपी को जेल भेज दिया है। उन्होंने बताया कि एक महिला के साथ छेड़छाड़ करने का एक युवक पर आरोप लगा था जिसके बाद यह सामने आया कि उस युवक ने लड़की के भाई को कुछ कारतूस के फोटो भेजे थे जिसके बाद जांच करते हुए मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपी को जेल भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here