Home CRIME NEWS मेरठ: नौचंदी क्षेत्र में भाजपा नेता के रिश्तेदार के घर हुई लूट...

मेरठ: नौचंदी क्षेत्र में भाजपा नेता के रिश्तेदार के घर हुई लूट का पुलिस ने किया खुलासा, दो गिरफ्तार

0

शारदा रिपोर्टर मेरठ। नौचंदी थाना क्षेत्र में भाजपा नेता के बुजुर्ग रिश्तेदार दंपति से लूटपाट का पुलिस ने सोमवार शाम खुलासा कर दिया। बदमाशों को गिरफ्तार करते हुए उनके कब्जे से कुछ लूट की गई रकम और एक आईफोन बरामद किया है।

सोमवार शाम को एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह ने पुलिस लाइन में एक प्रेस वार्ता कर बताया कि एक बदमाश ने शेयर मार्किट में पैसे गवाने पर अपने साथी के साथ लूट की प्लानिंग बनाई थी। दोनों बदमाश बागपत अड्डे से गूगल मेप लगाकर घटना स्थल पर पहुंचे और घटना को अंजाम दे दिया। बदमाशों ने सरकारी अफसर बनकर बुजुर्ग दंपति से मकान का गेट खुलवाने के बाद लूट की घटना को अंजाम दिया था और लूटपाट कर बुजुर्ग दंपति को कमरे में बंद कर फरार हो गए थे।

पुलिस के अनुसार एक बदमाश की बहन बुजुर्ग दंपति की नर्स है। बुजुर्ग दंपत्ति नर्स को अपने पास मौजूद रकम और ज्वेलरी रखने के लिए दे देते थे। नर्स उनकी सज्जनता की तारीफ अपने घर पर करती थी इसी का फायदा नर्स के भाई ने उठा लिया फिलहाल पुलिस का कहना है की नस का घटना से कोई संबंध नहीं है उसके बाद भी पूछताछ की जा रही है।

गिरफ्तार किए गए बदमाश गौरव और अभिषेक हैं, गौरव की बहन नर्स है जो बुजुर्ग दंपति के घर में काम करती थी। घटना के खुलासे के लिए क्राइम ब्रांच और नौचंदी पुलिस संयुक्त रूप से काम कर रही थी पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों और मोबाइल की लोकेशन के आधार पर आरोपियों की गिरफ्तारी करने के बाद घटना का खुलासा कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here