Home CRIME NEWS मेरठ: विवाहिता की मौत, शव रखकर लगाया जाम

मेरठ: विवाहिता की मौत, शव रखकर लगाया जाम

0

Loading

विवाहिता की मौत, शव रखकर लगाया जाम

 

  • घायल विवाहिता की उपचार के दौरान मौत।

 

शारदा न्यूज संवाददाता।

 मेरठ। रोहटा थाना क्षेत्र के पुठखास गांव में 15 दिन पहले संदिग्ध परिस्थिति में घायल विवाहिता की मंगलवार को उपचार के दौरान मौत हो गई। परिजनों ने पुलिस के द्वारा कार्यवाही नहीं करने के आरोप लगाकर रोहटा थाने के सामने शव रखकर जाम लगा दिया करीब 2 घंटे के बाद सीओ के आश्वासन मिलने पर शव को उठाया गया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

 

दरअसल बता दें परतापुर थाना क्षेत्र के एकला गांव निवासी आंचल की शादी 2021 में पूठ निवासी अनुज पुत्र अनिल के साथ हुई थी। बताया जा रहा है कि आरोपी ससुराल वाले उस दिन से ही आंचल के साथ मारपीट करते थे और घर से पैसे लाने की बात कहते थे। थाने में पहुंची आंचल की मां ने पुलिस को आरोप लगाते हुए बताया कि 19 जून को ससुराल वालों ने मेरी बेटी के साथ मारपीट की। उसे फांसी पर लटाकर जान से मारने का प्रयास किया था। इसके बाद उसे मृतक समझ कर घर से फरार हो गए। ग्रामीणों ने महिला को हॉस्पिटल में भर्ती कराया।

 

वहीं मायके वालों का आरोप था कि तहरीर के बाद भी पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। हंगामा करने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। 25 जून को आंचल को दिल्ली के निजी अस्पताल भर्ती कराया गया लेकिन मंगलवार को उपचार के दौरान विवाहिता की मौत हो गई। जिसके बाद गुस्साए परिजनों ने महिला का शव रोहटा थाने के सामने रखकर हंगामा किया। आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की।

 

वहीं जाम की सूचना पर पहुंचे सीओ ने आरोपियों पर सख्त कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खुलवाया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

 

वहीं इस मामले में मेरठ के एसपी देहात कमलेश बहादुर ने बताया कि रोहटा की रहने वाली युवती की शादी परतापुर थाना क्षेत्र में 2 वर्ष पूर्व हुई थी जिसमें उसके ससुरालियों द्वारा मारपीट कराने की एक तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया था मारपीट के दौरान जो महिला के चोट आई थी उसका इलाज किया जा रहा था लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई इस मामले में कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

 

कमलेश बहादुर ( एसपी देहात मेरठ )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here