Home Meerut मेरठ में तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार युवक को कुचला, परिवार...

मेरठ में तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार युवक को कुचला, परिवार में मचा कोहराम

0
  • बीमार भाई को देखने अस्पताल जा रहे युवक की सड़क हादसे में मौत,
  • परिवार वालों में कोहराम गया।

शारदा रिपोर्टर मेरठ। रविवार देर शाम टीपी नगर थाना क्षेत्र के बागपत रोड पर बीमार बड़े भाई को देखने जा रहे बाइक सवार युवक को तेज रफ्तार रोडवेज की अनुबंध बस ने कुचल दिया जिसके चलते युवक की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलने पर अस्पताल में मौजूद मृतक के परिवार वाले मौके पर पहुंच गए और उनमें कोहराम मच गया सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को मोर्चरी भेज दिया है और बस चालक की तलाश शुरू कर दी है।

जानी थाना क्षेत्र के जानीकला का रहने वाला शाहरुख पुत्र जाकिर रविवार देर शाम अपनी मोटरसाइकिल से टीपीनगर थाना क्षेत्र स्थित कैलाश हॉस्पिटल में भर्ती अपने बीमार बड़े भाई को देखने के लिए हॉस्पिटल आ रहा था। शाहरुख जब बाइक लेकर बागपत रोड पर पहुंचा इस दौरान सामने से आई एक तेज रफ्तार रोडवेज की अनुबंधित बस ने उसकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिसके कारण शाहरुख बाइक सहित गिर गया उसको बस ने उसे कुचल दिया और शाहरुख की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस दौरान बस चालक बस लेकर मौके से फरार हो गया।

जानकाररी के बाद कैलाश हॉस्पिटल में मौजूद मृतक के परिवार के लोग घटना स्थल पर पहुंचे और कोहराम मच गया। हादसे की जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद मोर्चरी भेज दिया और बस व उसके चालक की तलाश शुरू कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here