Home Meerut गुस्साए डॉक्टर ने आधा दर्जन खोखो में लगाई आग, मचा हड़कंप

गुस्साए डॉक्टर ने आधा दर्जन खोखो में लगाई आग, मचा हड़कंप

0
गुस्साए डॉक्टर ने आधा दर्जन खोखो में लगाई आग

शारदा रिपोर्टर मेरठ। शुक्रवार की रात लोहिया नगर थाना क्षेत्र में डॉक्टर के क्लीनिक पर हुई फायरिंग में युवक को गोली लगने के बाद देर रात घटना से गुस्साए डॉक्टर ने क्लीनिक के सामने स्थित आधा दर्जन खोखो में आग लगा दी। घटना के चलते इलाके में
हड़कंप मच गया।

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग बुझाई। उधर, आरोपी डॉक्टर मौके से फरार हो गया।
बताते चलें कि शुक्रवार की रात को लोहिया नगर थाना क्षेत्र स्थित जाकिर कॉलोनी मदरसे वाली गली में डॉक्टर एमडी अहमद अपने क्लीनिक पर बैठे थे। बताया जाता है इस दौरान लक्कीपुरा निवासी अय्यूब अपने दो बच्चों को दवाई दिलाने के लिए क्लीनिक पर आया।

इसी बीच अचानक आधा दर्जन हमलावरों ने क्लीनिक में घुसकर डॉ अहमद को निशाना बनाते हुए गोली चला दी। मगर गोली अय्यूब के पेट में लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया।
उधर, क्षेत्रवासियों ने दो हमलावरों को दबोच कर उनकी जमकर पिटाई करते हुए पुलिस के हवाले कर दिया था। बताया जाता है कि घटना के बाद से ही डॉक्टर अहमद काफी गुस्से में था। देर रात डॉक्टर अहमद ने क्लीनिक के सामने स्थित चाय और पान आदि के आधा दर्जन खोखो में आग लगा दी। घटना के चलते इलाके में
हड़कंप मच गया।

भीड़ इकट्ठी होती देख डॉक्टर मौके से फरार हो गया। घटनास्थल पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग बुझाई। उधर, आगजनी की घटना को लेकर क्षेत्र में रोष है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here