Home Amroha अमरोहा: 50 लाख की लूट का पुलिस ने किया खुलासा

अमरोहा: 50 लाख की लूट का पुलिस ने किया खुलासा

0

Loading


शारदा न्यूज़, संवाददाता |


अमरोहा। उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद के डिडौली कोतवाली पुलिस ने बीती 25 अगस्त को शातिराना तरीके से हुई 50 लाख रूपये की लूट का खुलासा करते हुए छह आरोपी गिरफ्तार किए हैं हैरानी की बात यह है कि लूट की इस घटना की योजना बनाने वाला मास्टरमाइंड कोई और नहीं बल्कि पीड़ित का सगा साडू बाबू अली था जिसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल बता दें कि अमरोहा जनपद के पुलिस अधीक्षक कुंवर अनुपम सिंह ने बताया की डिडौली कोतवाली क्षेत्र के गांव ताबई के रहने वाले अली हसन बीती 25 अगस्त को जमीन खरीदने के लिए 50 लाख रूपये लेकर अमरोहा तहसील जा रहा था, अली हसन का साडू बाबू अली उसको पहले से ही लूटने की योजना बना चुका था और उसने अपने साथ इस योजना में 6 और लोगों को शामिल किया था, बहुत ही शातिराना तरीके से बाहुबली और उसके साथियों ने अली हसन के 50 लाख रुपए लूट लिए थे, और फरार हो गए थे।

 

       – कुंवर अनुपम सिंह, पुलिस अधीक्षक अमरोहा

 

पूरे मामले में पुलिस ने सर्विलेंस और अपने की सूचना के आधार पर आज 32 लाख 30 हजार रुपए की नगदी के साथ बाबू अली और उसके अन्य पांच साथियों को गिरफ्तार कर लिया। जिनके कब्जे से घटना में इस्तेमाल की गई तीन मोटरसाइकिल एक स्कॉर्पियो गाड़ी और साथ अलग-अलग कंपनियों के सिम के साथ हुए मोबाइल बरामद किए हैं, पुलिस अधीक्षक ने घटना का खुलासा करने वाली टीम को ₹25000 का इनाम देने की घोषणा की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here