Home उत्तर प्रदेश Muzaffarnagar नाराज पत्नी को ससुराल लेने आए युवक को जंजीरों से बांधा, जूतों...

नाराज पत्नी को ससुराल लेने आए युवक को जंजीरों से बांधा, जूतों की पहनाई माला, आरोपी फरार

0

मुजफ्फरनगर। छपार के गांव खुड्डा में नाराज पत्नी को ससुराल लेने आए युवक को सात घंटे तक बंधक बनाकर रखा गया। उसे जंजीरों व बेल्ट से बांधा और गले में जूतों की माला पहनाई गई। वीडियो भी बनाई गई। वीडियो परिजनों को मिली तो मामला खुल गया। इसके बाद पुलिस ने युवक को मुक्त कराया। युवक की पत्नी व चार सालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। सभी आरोपी फरार हैं।

सहारनपुर जनपद के थाना नांगल के गांव सोहनचिडा निवासी यासिर अराफत की शादी गांव खुड्डा निवासी शहजादी के साथ लगभग छह साल पहले हुई थी। यासिर अराफात सऊदी अरब में मजदूरी करता है। वह सऊदी गया था। शहजादी अपने मायके में रह रही थी। बुधवार दोपहर यासिर अराफात अपनी पत्नी शहजादी से मिलने गांव खुडडा आया था।

आरोप है कि किसी बात को लेकर कहासुनी होने पर ससुराल वालों ने उसे एक कमरे में बंद कर लिया। उसके हाथ जंजीरों से बांध दिए। पैरों में बेल्ट बांध दी। गले में जूतों का हार पहनाया गया। उसकी वीडियो भी बना ली। वीडियो बनाने वाला युवक पीड़ित युवक पर गंभीर आरोप भी लगा रहा है, जिन्हें पीड़ित गलत बता रहा है। यह वीडियो वायरल कर दी गई। युवक के परिजनों को भी वीडियो भेजी गई। उन्होंने पुलिस की मदद से युवक को रात लगभग नौ बजे मुक्त कराया। पुलिस ने जूतों का हार बरामद किया है।

मुकदमा दर्ज, आरोपी फरार: थाना पुलिस ने बताया कि पीड़ित युवक के भाई गुलफाम ने अपने भाई की पत्नी शहजादी व उसके भाई लताफत, लियाकत, मुस्तफा व नवाब के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया। युवक को मुक्त कराने के बाद पुलिस थाने ले गई। इसके बाद पीड़ित युवक की ससुराल के सभी लोग फरार हो गए। सीओ सदर राजू कुमार साव का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here