Home CRIME NEWS MEERUT NEWS: गन्ना समिति के चुनाव में अवैध नामांकन पर्चे निरस्त करने...

MEERUT NEWS: गन्ना समिति के चुनाव में अवैध नामांकन पर्चे निरस्त करने को लेकर किसानों का 9 वें दिन भी प्रदर्शन जारी

0

मेरठ– मेरठ में गन्ना समिति चुनाव डेलीगेट के नामांकन अवैध रूप से निरस्त करने के विरोध में किसानों और भारतीय किसान यूनियन का चुनाव निरस्त करवाने की मांग को लेकर थाना परतापुर पर आज धरना 9 दिन से लगातार जारी रहा।

जिलाध्यक्ष अनुराग चौधरी ने बताया की दो किसान 80 साल के विजयपाल घोपला और मवाना के किसान अरुण नारंगपुर भूख हड़ताल पर बैठे हे 96 वर्षीय किसान दलबीर सिंह किसान की इस हालत दुर्दशा को देखकर दुखी होकर अपनी अर्थी लगाकर थाने में बैठे हुए हैं। दिनभर किसानों का आना जाना लगा रहता रात में खुले आसमान के नीचे भी सैंकड़ों किसान सोते हे।

उन्होंने बताया कि जिला उपाध्यक्ष के नेतृत्व में एक सैंकड़ो किसानों का जत्था लखनऊ पंचायत में जाने हेतु सिटी रेलवे स्टेशन पर एकत्रित हुए और बाबा महेंद्र सिंह टिकैत जी की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में चौधरी राकेश टिकैत जी के नेतृत्व में पंचायत में प्रतिभाग करेंगे । एक पंचायत और हवन यज्ञ का आयोजन थाना परतापुर में भी किया जाएगा। जिसमे सुबह 10 बजे हवन यज्ञ किया जायेगा जिसके लिए पुलिस प्रशासन के बड़े अधिकारियों भी निमंत्रण धरना स्थल से दिया गया और जिलाधिकारी महोदय को एक समस्याओं का ज्ञापन अपर जिलाधिकारी शहर बृजेश सिंह को दिया गया है। उन्होंने कहा  किसान अपनी समस्याओं का समाधान चाहते है। कल किसान एक पंचायत का आयोजन करके एक संदेश समाज को देना चाहते हे।

इस दौरान आज धरने में जिलाध्यक्ष अनुराग चौधरी, हर्ष चहल, सनी प्रधान , बबलू सिसौला, लोकेश, हरिओम शर्मा , सुरेंद्र मेजर , ओमपाल सिंह , अनूप यादव, अजय सिंह, रामपाल, छोटू, धर्मपाल, विजय, प्रमोद , हरेंद्र गुर्जर , रामभल प्रधान, हरीश कुमार , विश्वास प्रधान आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here