Home CRIME NEWS मीट माफिया हाजी याक़ूब के चचेरे भाई पर जबरन दुकान खाली करवाने...

मीट माफिया हाजी याक़ूब के चचेरे भाई पर जबरन दुकान खाली करवाने का आरोप

मेरठ से मीट माफिया हाजी याकूब के चचेरे भाई पर दबंगई के दम पर जबरन दुकान खाली करने का आरोप लगाया है। शनिवार को पीड़ित पक्ष के लोगों ने एसएसपी ऑफिस पहुंचकर न्याय की गुहार लगायी।

0

मेरठ। कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित सोहराब गेट चौकी के निकट मौजूद दुकान को जबरन खाली करने का आरोप लगाते हुए दर्जनों लोगों ने शनिवार को एसएसपी ऑफिस पहुंचकर मीट माफिया हाजी याकूब कुरैशी के रिश्तेदार पर जबरन खाली करने के आरोप लगाए हैं।
पीड़ित लोगों ने बताया कि वह करीब 80 सालों से दुकान चला रहे हैं और उनके पास कोर्ट का स्टे मौजूद है उसके बाद भी मीट माफिया के गुर्गे दुकान खाली करने का दबाव बना रहे हैं पीड़ित परिवार ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर कार्यवाही की मांग की है मामला संज्ञान में आने पर एसएसपी ने पीड़ित परिवार को कार्यवाही का भरोसा दिया है।

कोतवाली थाना क्षेत्र के मोहल्ला बनी सराय के रहने वाले अब्दुल रहमान ने दर्जनों लोगों के साथ शनिवार को एसएसपी ऑफिस पहुंचकर बताया कि वह करीब 80 सालों से सोहराब गेट चौकी के निकट एक दुकान में अपना कारोबार चल रहा है। उन्होंने कहा कि उसके साथ-साथ बाकी लोगों ने मीट माफिया हाजी याकूब के रिश्तेदार हाजी यामीन कुरैशी से दुकानों को किराए पर लिया हुआ है। कुछ दिन से हाजी यामीन उन पर दुकान खाली करने का दबाव बना रहा था जिसके बाद वह कोर्ट में पहुंच गए और स्टे लिया उसके बाद भी हाजी अमीन और उसके गुर्गे दुकान खाली नहीं करने पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

शनिवार को एसएसपी ऑफिस पहुंचे पीड़ित लोगों ने बताया कि आरोपी हाजी यामीन कुरेशी मुठ मर्द और गुंडागर्दी के चलते अपने गुंडो के साथ उनकी दुकानों पर पहुंचकर दुकान खाली करने की धमकी देता है उन्होंने बताया कि आरोपी मीट माफिया हाजी याकूब कुरैशी का रिश्तेदार है और कभी भी उन पर जानलेवा हमला कर सकता है पीड़ित लोगों ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर कार्यवाही की मांग की है मामला संज्ञान में आने पर एसएसपी ने पीड़ित लोगों को कार्यवाही का भरोसा दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here