Home Meerut राज्यमंत्री के खिलाफ दर्ज कराए बयान

राज्यमंत्री के खिलाफ दर्ज कराए बयान

0
  • दिनेश खटीक के खिलाफ अमिताभ ठाकुर ने की हुई है लोकायुक्त में शिकायत।

शारदा रिपोर्टर मेरठ। राज्यमंत्री दिनेश खटीक के खिलाफ लोकायुक्त शिकायत पर आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने एसीएम सिविल लाइन के यहां बयान दर्ज कराए।

अमिताभ ठाकुर ने दर्ज बयान में कहा कि किला परीक्षितगढ़ रोड तथा आकाशवाणी केंद्र के पास मंत्री दिनेश खटीक से जुड़ी कृष्ण लोक कॉलोनी, देवलोक कॉलोनी, शिव कुंज आदि कई ऐसी कालोनियां हैं। जिन्हें मेरठ विकास प्राधिकरण ने पूर्व में नियमानुसार ध्वस्त किया था। लेकिन उन इलाकों में पुन: निर्माण कर लिया गया है। जो जांच का विषय है।

इसके अलावा उन्होंने मंत्री पर विकास क्षेत्र हस्तिनापुर के ग्राम सभा सैफपुर, फिरोजपुर और रामराज, अनूपशहर गंगानगर शाखा, नगर पंचायत दौराला और नगर पंचायत परीक्षितगढ़, हस्तिनापुर, मवाना में अपने रिश्तेदारों को अनुचित ढंग से ठेका और आउटसोर्सिंग का काम दिलाए जाने के आरोप भी साक्ष्य सहित अंकित कराए।

अमिताभ ठाकुर ने बयानों में कस्बा परीक्षितगढ़ के खसरा संख्या 1437 पर पूर्व में रहे एक तालाब पर अवैध निर्माण कराए जाने के मामले में भी उनकी भूमिका का उल्लेख किया। बयान दर्ज कराने के बाद अमिताभ ठाकुर ने बताया कि यदि लोकायुक्त शिकायत में
कार्रवाई नहीं होती है, तो वह इस मामले को लेकर हाईकोर्ट जाएंगे। क्योंकि प्रदेश सरकार के दो मंत्रियों ने मेरठ में भ्रष्टाचार की नींव मजबूत कर रखी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here