Home Meerut Meerut News: घंटाघर के पास गिरा पेड़, बाल-बाल बचे लोग, पढ़िए पूरी...

Meerut News: घंटाघर के पास गिरा पेड़, बाल-बाल बचे लोग, पढ़िए पूरी खबर

0

शारदा रिपोर्टर मेरठ। यूपी के मेरठ में मंगलवार को घंटाघर के निकट उस समय अफरातफरी मच गई जब अचानक से एक पेड़ सड़क पर गिर गया। हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

देहलीगेट थानाक्षेत्र के घंटाघर स्थित लस्सी वालों के यहां करीब 50 साल पुराना एक बड़ा पेड़ गिरने से वहां अफरा तफरी मच गई।

अचानक पेड़ गिरने से कई दुकानों के आगे लगे टिन शेड नीचे गिर गए। जबकि, दो दुकानों का शीशा भी टूट गया। इसके बाद इस घटना की जानकारी स्थानीय दुकानदारों ने वन विभाग को दी।लेकिन आरोप है कि, घटना की जानकारी के बाद भी कई घंटे तक वन विभाग की टीम मौके पर नहीं पहुंची। जिसके चलते वहां भीषण जाम लग गया और लोगों को खांसी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

दरअसल, देहली गेट थाना क्षेत्र के पास एसपी सिटी आॅफिस के सामने घंटाघर है। जहां 50 साल से भी पुराना पीपल का पेड़ लगा हुआ था।लेकिन, अचानक मंगलवार सुबह पीपल का पेड़ भरभराकर गिर गया। इसके बाद वहां अफरा तफरी मच गई।

पेड़ गिरने के कारण कई दुकानों के सामने लगे टीन शेड जमीन पर आ गिरे।जबकि, कई दुकानों का शीशा भी टूट गया। अचानक गिरे पेड़ की आवाज सुनकर दुकानदारों में अफरातफरी मच गई और वह भागते हुए अपनी दुकानों के बाहर आ गए। इस विशालकाय पेड़ के गिरने के कारण दुकान के बाहर रखा सामान भी बिखर गया। जिसे दुकानदारों ने समेटा। पेड़ गिरने की घटना के बाद स्थानीय दुकानदारों ने वन विभाग के अधिकारियों को कई फोन किये।

लेकिन आरोप है कि, काफी समय बाद भी वन विभाग की टीम मौके पर नहीं पहुंची। जिसके चलते घंटाघर के दोनों तरफ भीषण जाम लग गया। जिसे खुलवाने के लिए पुलिस कर्मियों को भी कड़ी मचाकत करनी पड़ी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here