Home उत्तर प्रदेश Meerut स्कूल के बच्चों ने यातायात के नियमों का पालन करने की ली...

स्कूल के बच्चों ने यातायात के नियमों का पालन करने की ली प्रतिज्ञा

0

मेरठ– बुधवार (16 अक्टूबर) को मेरठ में वेस्ट एण्ड रोड स्थित गुरु तेग बहादुर पब्लिक स्कूल में सड़क सुरक्षा पखवाडा का समापन समारोह मनाया गया। समारोह में स्कूल के छात्र/छात्राओं को सुरक्षा के सम्बंध में जानकारी देना तथा यातायात के नियमों का पालन करने के लिए उनको जागरूक किया गया। बाद में सभी ने मिलकर प्रतिज्ञा ली कि ट्रैफिक नियमों का पालन करेंगे।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मेयर हरिकांत आहलूवालिया रहे। इस अवसर पर यातायात प्रशिक्षक अमित तिवारी ने बच्चों को यातायात के नियमों का पालन एवं सड़क पर दुर्घटना से बचने के उपायों की जानकारी दी गई। इस अवसर पर सहायक सम्भागीय परिवहन अधिकारी, राजेश कर्दम, राजकुमार सिंह, सम्भागीय परिवहन अधिकारी एवं राघवेन्द्र मिश्र, पुलिस अधिक्षक यातायात, आर०टी०ओ० प्रशासन हिमेश तिवारी, ए०आर०टी०ओ०, युक्ति सिंह, आलोक सिसौदिया, सुनील शर्मा, प्रधानाचार्य, दीवान पब्लिक स्कूल, ऋषभ एकेडमी आदि मौजूद रहें। कार्यक्रम के अंत में लगभग 50 लोगों को हेलमेट भी प्रदान किए गए।

कार्यक्रम के अंत में प्रधानाचार्य डॉ० कर्मेन्द्र सिंह ने  सभी उपस्थित सभी का तहे दिल से धन्यवाद व्यक्त करते हुए कहा कि इस तरह के सेमिनार के माध्यम से बच्चों में आत्मविश्वास की भावना को ओर जाग्रत किया जा सकता है साथ ही ट्रैफिक की जानकारी सभी को होनी चाहिए। तभी हम दुर्घटना से बच सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here