Home CRIME NEWS गौवंश चोरी कर गोकशी को दिया अंजाम, ग्रामीणों में रोष

गौवंश चोरी कर गोकशी को दिया अंजाम, ग्रामीणों में रोष

मेरठ में गौकशी की घटना का मामला सामने आया है। खेतों में गौवंश के अवशेष पड़ें मिलनें से गांव वालों में रोष देखने को मिला है।

0

शारदा रिपोर्टर, मेरठ। किठौर थाना क्षेत्र में गोकशों ने किसान का गौवंश चोरी कर गौकशी की घटना को अंजाम दिया। सोमवार सुबह जंगल में गौ अवशेष मिले तो ग्रामीणों को गौकशी की जानकारी हुई। जिसके बाद सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और गौ अवशेषों को गड्डे में दबवाया। वही घटना को लेकर ग्रामीणों में रोष व्याप्त है।

थाना परीक्षितगढ़ के गांव गोविंदपुरी निवासी राजपाल जाटव ने बताया कि उनकी झोपड़ी में एक गौवंश और बछड़ा बंधा हुआ था। देर रात अज्ञात चोरों ने गौवंश को चोरी कर लिया। सुबह होने पर चोरी का पता चला तो राजपाल ग्रामीणों के साथ गौवंश की तलाश में निकल गए। सोमवार को ग्रामीणों ने चोरी किए गौवंश के अवशेष थाना किठौर के गांव बहरोड़ा के जंगल में एक व्यक्ति के खेत में पड़े देखे जिसके बाद ग्रामीणों ने थाना पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और गौ अवशेषों को गड्डे में दबवाकर नमूना लेते हुए जांच को भेजा। वही गोकशी की घटना से ग्रामीणों में रोष है। वहीं ग्रामीणों का कहना है इससे पहले भी कई गौवंश चोरी हो चुके है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here