Home CRIME NEWS सराफा कारोबारी के स्टाफ ने रची थी लूट की साजिश, पुलिस की...

सराफा कारोबारी के स्टाफ ने रची थी लूट की साजिश, पुलिस की सख्ती के बाद सनसनीखेज खुलासा

0
  • कर्मचारी ने अपने रिश्तेदार के साथ मिलकर बनाई थी योजना।

शारदा रिपोर्टर

मेरठ। मेरठ के सराफा कारोबारी के स्टाफ से गुरुवार देर रात सहारनपुर में साढ़े तीन करोड रुपए के आभूषण लूटने के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। खुलासे में सामने आया कि कारोबारी के स्टाफ ने ही अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर फर्जी लूट की स्क्रिप्ट लिखी थी, पुलिस ने पांच लोगों को इस मामले में गिरफ्तार किया है।

दरअसल, मेरठ बुलियन ट्रेडर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रदीप अग्रवाल के बेटे प्रियंक अग्रवाल का अटायर डायमंट का काम है। गुरूवार को उनका स्टाफ व्यापार के काम से सहारनपुर गया था। गुरूवार रात करीब नौ बजे सहारनपुर से वापस लौटते हुए नागल थाना क्षेत्र में स्टाफ से अज्ञात बदमाशों ने हथियार करके बल पर 3.50 करोड़ की लूट करते हुए स्टॉफ को घायल कर दिया और फरार हो गए।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने जब मामले की जांच की तो सराफा कारोबारी के स्टाफ ने बताया कि थाना नागल क्षेत्र में गन पॉइंट पर उनसे 3.50 करोड रुपए के आभूषण लूट लिए है। लूट की घटना के बाद जब पुलिस ने स्टाफ के लोगों से सख्ती से पूछताछ की तो स्टाफ ने लूट करने की घटना कबूल कर ली। उन्होंने कहा कि साढ़े तीन करोड़ के आभूषण हड़पने की नीयत से लूट की फर्जी स्क्रिप्ट लिख डाली थी और अपने ही रिश्तेदारों के साथ मिलकर इस फर्जी लूट की घटना को अंजाम दिया था।

पुलिस ने सरार्फा कारोबारी के स्टाफ सत्यम शर्मा और ड्राइवर तरुण सैनी और उनके तीनों रिश्तेदारों हिमांशु उर्फ डिंपी, प्रिंस और कमरपाल को गिरफ्तार करने के साथ ही लूटा गया सारा माल भी बरामद कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here