Home CRIME NEWS एसटीएफ ने मादक पदार्थों के दो तस्कर पकड़े, करीब सात किलोग्राम अफीम...

एसटीएफ ने मादक पदार्थों के दो तस्कर पकड़े, करीब सात किलोग्राम अफीम बरामद

0

शारदा रिपोर्टर मेरठ। स्पेशल टास्क फोर्स मेरठ ने बरेली में अन्तर्राज्यीय स्तर पर अवैध मादक पदार्थो की तस्करी करने वाले गिरोह के दो सदस्यों को करीब सात किलोग्राम अफीम के साथ बरेली से गिरफ्तार किया है।

एएसपी बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों में शांति कुमारी पत्नी चंदन सिंह निवासी झारखण्ड और राहुल पुत्र गोकिल निवासी थाना सिरौली जनपद बरेली है।

पूछताछ पर गिरफ्तार महिला तस्कर शांति कुमारी ने बताया कि उसका एक गिरोह है, जो अन्तर्राज्यीय स्तर पर अवैध मादक पदार्थ की तस्करी करता है। वह राजू मांझी निवासी जनपद हजारीबाग झारखण्ड से एक लाख रुपए प्रति किलो के हिसाब से अफीम खरीदकर लाती है। राजू मांझी अपने गाँव में अवैध अफीम की खेती करता है। यह इस अफीम को जनपद बरेली बस स्टैंड पर राहुल नाम के व्यक्ति को देने के लिए आयी थी। राहुल को डेढ़ लाख रुपए प्रति किग्रा के हिसाब से अफीम देती है। शान्ति कुमारी से पूछताछ के आधार पर राहुल को करीब एक किलो ग्राम अवैध अफीम के साथ गिरफ्तार किया गया।

राहुल ने पूछताछ पर बताया कि वह शांति कुमारी उपरोक्त से झारखण्ड से अफीम मंगाता है और हाईवे पर इसकी सप्लाई करता है। वह काफी समय से अवैध रूप से मादक पदार्थो की तस्करी लिप्त है। राहुल अवैध मादक पदार्थ की तस्करी से काफी धन अर्जित किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here