Home उत्तर प्रदेश Muzaffarnagar राजपूत को चाहिए स्वाभिमान, नहीं दबेगा कमल निशान, पढ़िए पूरी खबर

राजपूत को चाहिए स्वाभिमान, नहीं दबेगा कमल निशान, पढ़िए पूरी खबर

0
  • खेड़ा में आयोजित राजपूत स्वाभिमान महापंचायत में भाजपा के खिलाफ जाने का लिया अंतिम फैसला

शारदा रिपोर्टर

मेरठ। मुजफ्फरनगर लोकसभा क्षेत्र की सरधना विधानसभा के गांव खेड़ा में राजपूत समाज की स्वाभिमान महापंचायत का आयोजन किया गया। जिसमें वक्ताओं ने अपने रूख को स्थित रखते हुए भाजपा का इस चुनाव में विरोध करने का ऐलान किया। समाचार लिखे जाने तक पंचायत चल रही थी, जिसमें किस लोकसभा सीट पर किस प्रत्याशी को समर्थन करना है, इसका ऐलान नहीं हुआ था।

राजपूत स्वाभिमान महापंचायत को मुख्य रूप से किसान मजदूर संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ठाकुर पूरन सिंह व भाकियू भानू गुट के राष्ट्रीय अध्यक्ष भानू प्रताप सिंह ने विचार रखे। दोनों ही नेताओं ने कहा कि लोकसभा चुनाव में टिकट वितरण सहित समाज में फैली कुरीतियों को दूर करने के उद्देश्य को लेकर राजपूत समाज महापंचायत का आयोजन किया जा रहा है। जिसकी तैयारी ननोता के बाद खेड़ा में महाकुंभ का आयोजन किया जा रहा है।

वक्ताओं ने कहा कि इस समाज के लोग आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा का पूर्ण बहिष्कार किया जायेगा। जो भी राजनीति पार्टी समाज को हिस्सेदारी देगी और किसी भी पार्टी का प्रत्याशी भाजपा को हराएगा उसे वोट करेगा। वक्ताओं ने कहा कि राजपूतों ने जंग छेड़ दी है, हमें अब इससे पीछे नहीं हटना है। हमें इतिहास को दोहराना है। तमाम राजनीति पार्टियों को जितनी संख्या उतनी हिस्सेदारी चाहिए। जबकि पूरे देश में क्षत्रिय समाज के 80 टिकट काटे गए हैं। इसका बदला हम भाजपा को 80 सीटों पर ही हराकर लेंगे।

इसी खेड़ा राजपूत सभा की पंचायत चुनाव से 2014 में भाजपा की सरकार आई थी। इसी पंचायत से सरकार को उखाड़ना है। हमें मुस्लिम राजपूत लोगो को गले से लगाकर चलना है। क्षत्रिय महाकुंभ में कहा कि जो भाजपा को हराएगा क्षत्रिय समाज उसे ही वोट करेगा। महाकुंभ में भाजपा पर टिकट में अनदेखी करने का भी आरोप लगाया। महाकुंभ में हरियाणा, पंजाब, दिल्ली क्षेत्र, पश्चिमी उत्तर प्रदेश, पूर्वी उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गुजरात, राजस्थान आदि प्रांतों से भारी संख्या में क्षत्रिय समाज के जिम्मेदार लोग भी पहुंचे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here